कोमाकी ने भारत में नई बाइक लॉन्च की, 95,000 होगी कीमत

Reading Time: < 1 minute
  • एक बार फुल चार्ज होने पर 85-100 किलोमीटर चलेगी

इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी कोमाकी ने भारत में एक नई बाइक लॉन्च की है। कंपनी ने इस साल भारत में तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। पेश किया जाने वाला चौथा प्रोडक्ट इलेक्ट्रिक बाइक MX3 है। कोमाकी MX3 को 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बाइक को तीन रंग- गार्नेट रेड, डीप ब्लू और जेट ब्लैक में उपलब्ध कराया जाएगा।
नई बाइक एक बार फुल चार्जिंग 85 किलोमीटर से 100 किलोमीटर की रेंज के साथ आती है। हालांकि, इसकी सही रेंज का बाइक को चलाने के आधार पर ही पता लग पाएगा। एक बार बाइक को चार्ज करने में गाड़ी 1.5 यूनिट तक बिजली की खपत करेगी।
कोमाकी MX3 भी रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी के साथ आएगी, जो बाइक को आसानी से चार्ज करने के लिए फायदेमंद हो सकता है। नए MX3 में सेल्फ-डायग्नोसिस और रिपेयर स्विच, रीजेनरेटिव डुअल-डिस्क ब्रेकिंग, पार्किंग और रिवर्स असिस्ट, इनबिल्ट ब्लूटूथ स्पीकर, 3-स्पीड मोड के बीच टॉगल करने के लिए स्विच और फुल-कलर एलईडी डैश जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

(बात बीते कल की) बाबा ने मेरे लिए यह घड़ी…

बाबा ने मेरे लिए यह घड़ी खरीद दी थी लगभग साढ़े तीन दशक पहले. भला तब घड़ी की क्या जरूरत थी! अब मेरे ही पुत्र के उठने का कोई टाइम नहीं है. लेकिन तब एक सुबह उठकर मैं सीढ़ियों पर बैठे ऊंघ रहा था कि पीटीआई योगेन्द्र सिंह किसी काम से आ गए. कुछ खुढ़ुर-बुढ़ुर […]

जीएसटी पर ब्याज माफी की योजना 2 जून तक

एक लाख रुपये तक का मूल बकाया जमा करने पर सारा ब्याज माफ लखनऊ : व्यापारियों को जीएसटी से पूर्व के बकाये पर ब्याज माफी की सुविधा देने के लिए सरकार ने ब्याज माफी योजना 2021 लागू की है। 3 मार्च से शुरू की गई यह योजना 3 महीने के लिए लागू रहेगी। वित्त मंत्री […]

error: Content is protected !!
Designed and Developed by CodesGesture